Fact of life!

एवरीथिंग इज प्री-रिटन’ इन लाईफ़ (जिन्दगी मे सब कुछ पह्ले से ही तय होता है)।
Everything is Pre-written in Life..
Change Text Size
+ + + + +

Wednesday, November 16, 2011

1 कहां गयी भैरवी देवी?

ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक सुंदर सी बच्ची को जन्म दिया। जिसके बाद तमाम उन कयासों पर विराम लग गया जो कि पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाये हुए थे। कोई कह रहा था कि ऐश बेटे को जन्म देंगी तो किसी ने कहा कि ऐश जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। 

जब से यह खबर आयी थी कि ऐश मां बनने वाली है तब से ही अफवाहों का बाजार गर्म था। लेकिन वाकई में सब अफवायें ही निकली जिनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं थी। इन्ही बकवास दावों में एक दावा था भेजा फ्राई की अभिनेत्री और मॉडल भैरवी गोस्वामी का। 

जिन्होंने तो टि्वटर पर ट्विट करके बकायदा बच्चन परिवार पर बेटे प्रेमी होने का आरोप लगाया था। अपने टि्वट में भैरवी ने लिखा था कि उन्हें उन लोगों के ऊपर बहुत गुस्सा आता है जो मीडिया और लोगों के सामने बेटी-बेटी चिल्लाते हैं और अंदर बेटे की चाहत रखते हैं। लेकिन इसमें उनकी गलती नहीं है क्योंकि वो ठेठ यूपी वाले लोग हैं जो बेटी और बेटे में बहुत फर्क समझते हैं। 

 क्योंकि बच्चन परिवार की ही ओर से यह खबर आयी थी कि उनकी बहू ऐश गर्भवती है। और बॉलीवुड में बच्चन परिवार ही है जिसकी जड़े यूपी के इलाहाबाद से जुड़ी हुई है। खबर यह भी थी ऐश्वर्या राय को बैंकाक के उस आईवीएफ क्लीनिक में देखा गया है जो कि बेटे के क्लीनिक के तौर पर जाना जाता है।

अब चूंकि ऐश्वर्या राय बच्चन आज एक बेटी की मम्मी बन गयी हैं। अमिताभ और अभिषेक ने इस बात की पुष्टि कर दी है, उसके बाद भैरवी गोस्वामी का कुछ अता-पता नहीं है। यह सारी बातें ये साबित करती है कि झूठी पब्लिसिटी को लिए इंसान कुछ भी कर सकता है। 

अगर उसे चर्चित होना है तो किसी भी बड़ी हस्ती के नाम पर कीचड़ उछाल दो, बस उसका नाम हो जायेगा। फिलहाल भैरवी गोस्वामी के सारे तर्क बकवास साबित हुए है। अब तो शायद वो सच भी बोलेंगी तो लोग दस बार सोचेंगे कि उस पर भरोसा किया जाये या नहीं।

1 comment:

  1. kahne ko hi jannat hai
    jahannum hai, jami hai..
    haqiqtan aadmi aadmi hai

    ReplyDelete

अपनी बहुमूल्य टिपण्णी देना न भूले- धन्यवाद!!