Fact of life!

एवरीथिंग इज प्री-रिटन’ इन लाईफ़ (जिन्दगी मे सब कुछ पह्ले से ही तय होता है)।
Everything is Pre-written in Life..
Change Text Size
+ + + + +

Wednesday, May 11, 2011

0 बिपाशा बसु और अमर सिंह की बातचीत -Amar singh & Bipasa Basu


सुप्रीम कोर्ट ने अमर सिंह की बातचीत वाली टेप के प्रसारण पर से रोक हटा ली है। 'अमर सिंह की अमर कहानी नाम' से मशहूर हुई इस सीडी में कई मशहूर लोगों के साथ-साथ ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ उनकी बातचीत भी शामिल हैं। दोनों के बीच हुई बातचीत के अंश पढ़िए। बातचीत को आप इमेज पर क्लिक करके सुन भी सकते हैं। 

बिपाशा : हेलो 
अमर सिंह: हेलो 
बिपाशा: कैसे हैं आप? 
अमर सिंह: मैं अच्छा हूं। 
बिपाशा: हमलोग लंबे समय बाद बात कर रहे हैं ना! 
अमर सिंह: हां 
बिपाशा: आप बिजी थे या कोई और बात है? 
अमर सिंह: कौन? 
बिपाशा : बिपाशा..बिपाशा। मैं आपको अवॉर्ड फंक्शन में दो बार देखा था। 
अमर सिंह: वाकई? 
बिपाशा: अब बताइए मुझसे कब मिल रहे हैं? 
अमर सिंह: कहां मिलना चाहती हो बेबी? मैं बहुत बिजी हूं। 
बिपाशा: बिजी हो? 
अमर सिंह: बहुत बुरा हाल है। 
बिपाशा: मुश्किल है। हा हा हा.. ओके। 
अमर सिंह: लेकिन मैं मिलता हूं कभी। 
बिपाशा: ओके स्वीटी... 
अमर सिंह: मुझे याद रखा इसके लिए शुक्रिया। 
बिपाश : मैं तो हमेशा आपको याद करती हूं। 
अमर सिंह:मेरे जैसे बूढ़े शख्स को। 
बिपाशा: सॉरी 
अमर: मेरे जैसे बुढ़ऊ को 
बिपाशा: आप जैसा बुढ़ऊ... 
अमर सिंह: हां हां ... 
बिपाशा: मुझे नहीं लगता कि उम्र से कोई अंतर पड़ता है ... पड़ता है क्या? 
अमर: टांगों के बीच तो फर्क पड़ता है ना! 
बिपाशा: (जोर से हंसते हुए) ओह गॉड ... आप टाइम निकालने की कोशिश कीजिए। करीब एक महीने से हम नहीं मिले हैं। 
अमर सिंह: हां, हमलोग मिलते हैं। 
बिपाश: ओके ... ठीक है। टच में रहिए। बाई ...

Courtesy : 11 May 2011, 1800 hrs IST,नवभारतटाइम्स.कॉम  


0 comments:

Post a Comment

अपनी बहुमूल्य टिपण्णी देना न भूले- धन्यवाद!!