Fact of life!

एवरीथिंग इज प्री-रिटन’ इन लाईफ़ (जिन्दगी मे सब कुछ पह्ले से ही तय होता है)।
Everything is Pre-written in Life..
Change Text Size
+ + + + +

Tuesday, November 30, 2010

1 क्‍या आप फ्लैक्‍सीसेक्‍सुअल है ?

दुनिया की मशहूर सेलीब्रिटी ब्रिटनी स्पीयर्स और मैडोना का किस देखकर पूरी दुनिया स्‍तब्‍ध रह गई थी, क्‍योंकि यह मात्र विश करने के लिए नहीं किया गया था। सेक्‍स विशेषज्ञों ने उनके किस पर शोध करने के बाद नए शब्‍द का इजाद किया है। इसे फ्लैक्‍सीसेक्‍सुअल कहते हैं।

फ्लैक्‍सीसेक्‍सुअलिटी इन दिनों एक ट्रेंड बनता जा रहा है। दुनिया भर में लोग इसे बहुत तेजी से फॉलो कर रहे हैं। फ्लैक्‍सीसेक्‍सुअल एक साधारण वुमन होती हैं। वह पुरुष दोस्‍तों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं। लेकिन बायसेक्‍सुअल वुमन से फ्लर्ट करती हैं और मौका मिलने पर रिश्‍ते भी बनाती है।

मनोवैज्ञानिक डॉक्‍टर सेसिलिया डी फेलिस का कहना है कि आमतौर पर 40 की उम्र के बाद महिलाएं को सेक्‍स के बारे में काफी अनुभव हो जाता है। एक ही तरह के रिश्‍ते में रहते रहते वे बोर हो जाती हैं और मस्‍ती के लिए वे इस तरह के रिश्‍ते बनाती हैं। 

हॉलीवुड अभिनेत्री बेरीमोर कहती हैं कि वे महिलाओं के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं। क्‍योंकि उन्‍हें अपने शरीर के साथ नए प्रयोग करना पसंद है। वहीं लिंडसे लोहान ने तो इसे एक ट्रेंड बना दिया है। मनोवैज्ञानिक का कहना है कि महिलाएं पुरुषों की तुलना में ज्‍यादा कामुक होती हैं। इसलिए वे दोनों सेक्‍स के प्रति बहुत जल्‍द आकर्षित हो जाती हैं।

हाल ही में कोको डि मर के सर्वे में यह बात सामने आई हैं कि 6000 में से 2000 महिलाएं महिलाओं के साथ सेक्‍स की फैंटेसी करती हैं। भले ही यह अब ट्रेंड बन गया है और इसे एक नाम दिया गया है, लेकिन यह नया नहीं है। यह प्राचीनकाल से यह चला आ रहा है।
Courtesy : dainik bhaskar अपनी बहुमूल्य टिपण्णी देना न भूले- धन्यवाद 

1 comment:

  1. शब्द ज्ञान में इस आभिवृद्धि के लिए शुक्रिया ...

    ReplyDelete

अपनी बहुमूल्य टिपण्णी देना न भूले- धन्यवाद!!