Fact of life!

एवरीथिंग इज प्री-रिटन’ इन लाईफ़ (जिन्दगी मे सब कुछ पह्ले से ही तय होता है)।
Everything is Pre-written in Life..
Change Text Size
+ + + + +

Sunday, July 4, 2010

2 धोनी की शादी और मीडिया

वाह रे इंडिया मीडिया तेरा जवाब ही नहीं, धोनी की शादी क्या हो रही है, सभी टीवी चैनल वालों  के पास इसके सिवा दूसरी कोई खबर नहीं है! जी हाँ धोनी एक सेलेब्रेटी है, खबर जरुर दिखाओ, परन्तु क्या इसके सिवा कोई और न्यूज़ ही नहीं है. दर्शक सुबह से हर चैनल पर सिर्फ यही खबर देख रहा है., धोनी की शादी नहीं कोई नेशनल इवेंट है|

 ख़बरें भी किसी चुटकले से कम नहीं !
सबसे पहले हमारे चैनल ने  दिखाया धोनी की सगाई हो गईअब शादी करेंगे !
 सबसे पहले  exclusive तस्वीर सिर्फ हमारे चैनल पर (यह वो घोड़ी है जिस पर धोनी बैठेंगे ) ये वो  लाल साडी जिसे धोनी की दुल्हन पहनेगी. एक पंडितजी बता रहें है  शादी केसे होती है, शादी मैं क्या क्या होता है. (क्योंकि प्राचीन काल से आज तक हिंदुस्तान मैं किसी की शादी ही नहीं हुई है)  सिर्फ धोनी ही कर रहें है., एक दूसरा  पंडितजी आने वाला भविष्य बता रहा हैजय माला मैं कोन कोन से फूल लगें हैफूलवाला जयमाला का आर्डर लेकर बहुत खुश है,   दुल्हन अपनी माँ के साथ रेसोर्ट मैं है, (दुल्हन माँ के साथ नहीं तो किसके साथ होगी.?) हल्दी की  रस्म हुई, रस्म मैं दूल्हा  दुल्हन दोनों मोजूद रहे, जब शादी दोनों कर रहें है तो और कोन मोजूद रहेगा?
धोनी के रेसोर्ट तीन दिन के लिए बुक किया है. शादी मैं कोन कोन आने वाला है यह भी हम बताएँगे. दुल्हन को क्या क्या पसंद है. !

लिखने को तो बहुत कुछ है, परन्तु आप सब कल से टीवी देख रहें है. मैं कम से कम मैं आप सब को बोर नहीं करूँगा.

2 comments:

  1. आपने सही लिखा है...
    हम हिन्दुस्तानी जब किसी को ऊपर चढाते हैं तो उसकी कोई सीमा नहीं होती और जब गिराते हैं तब भी कोई सीमा नहीं होती...
    आभार...

    ReplyDelete
  2. जाने दो,भाई, लोगों को शगूफ़ा चाहिये और News Channels को TRP माने धंदा, होने दो न!!Your concern is valid otherwise!!!

    ReplyDelete

अपनी बहुमूल्य टिपण्णी देना न भूले- धन्यवाद!!